Rashmika Mandana’s Flight Emergency Landing: Actress ने शेयर किया अपना near-death experience

3 Min Read
Rashmika-Mandanas-Flight-Emergency-Landing

Rashmika Mandana’s Flight Emergency Landing: Actress Rashmika Mandana ने 17 feburary 2024 को Vistara Airline से Mumbai से Hyderabad के लिए उड़ान भरी थी . लेकिन जब एयर विस्तारा की उड़ान में तकनीकी खराबी आ गई और उन्हें कल वापस मुंबई में ही उतरना पड़ा। इस दुर्उघटना के समय उनके साथ अभिनेत्री श्रद्धा दास भी मोजूद थीं।

Rashmika Mandana’s Flight Emergency Landing:

उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद, 17 फरवरी 2024 को मुंबई से हैदराबाद जाने वाली Vistara UK531 में एक technical glitch का पता चला। एहतियाती कदम के रूप में, मानक संचालन प्रक्रियाओं के अनुसार, पायलटों ने वापस लौटने का फैसला किया और उड़ान को मुंबई के Chhatrapati Shivaji Maharaj International airport पे सुरक्षित रूप से उतारा.अशांति और तकनीकी समस्याओं के कारण flight को उड़ान भरने के 30 मिनट बाद ही मुंबई लौटना पड़ा।

एयरलाइंस ने कहा, “एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की गई, जो यात्रा पूरी करने के लिए शीघ्र ही रवाना हो गया। ग्राहकों को जलपान की पेशकश सहित असुविधा को कम करने के लिए सभी प्रयास किए गए।”

हाल ही में फिल्म Animal में अभिनय करने वाली Rashmika Mandana ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चौंकाने वाला अनुभव साझा किया, श्रद्धा दास के साथ एक सेल्फी पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “सिर्फ आपकी जानकारी के लिए, इस तरह हम आज मौत से बच गए…”

पिछले साल, 27 वर्षीय उनका एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल hone ke karan kafi सुर्खियों में आई थीं, डीपफेक वीडियो में ब्रिटिश-भारतीय प्रभावशाली ज़ारा पटेल को काले रंग की पोशाक में लिफ्ट में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है। हालाँकि, डीपफेक तकनीक के उपयोग के माध्यम से, सुश्री पटेल का चेहरा मूल रूप से सुश्री मंदाना के रूप में बदल गया।

Rashmika Mandana Upcoming movies:

वर्तमान में Animal की सफलता के बाद, Rashmika Mandana अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म “पुष्पा 2: द रूल” की शूटिंग में सक्रिय रूप से शामिल हैं। वह अल्लू अर्जुन के साथ श्रीवल्ली की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को फिर से निभाएंगी। सुकुमार द्वारा निर्देशित पहली किस्त, “पुष्पा: द राइज़” ने 2021 में रिलीज़ होने पर ब्लॉकबस्टर का दर्जा हासिल किया।

Read more-

Top 5 movies of Ranbir Kapoor: List of best and must-watch movies of Ranbir Kapoor

Deepika Padukone movies: New and upcoming movies in 2024, 2025

Must watch Thriller Web Series: Top 5 mind-blowing web series on OTT that will leave you stunned

Latest top 5 movies of Shahrukh Khan: जानें किंग ऑफ़ बॉलीवुड की ताज़ा टॉप 5 मूवीज के बारे में

Top kartik aryan movie: कार्तिक आर्यन की Best फिल्में

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version