John Abraham Vedaa movie treaser out: जाने क्या है क्राइम एक्शन थ्रिलर मूवी की रिलीज़ डेट

4 Min Read
John Abraham Vedaa movie

John Abraham Vedaa movie: जॉन अब्राहम को Vedaa movie me ek बड़े एक्शन अवतार में दिखाया गया है, उनके साथ मुख्य भूमिका शरवरी वाघ निभा रही हैं। John Abraham Vedaa movie का टीज़र मंगलवार को जारी किया गया। यह एक क्राइम एक्शन थ्रिलर मूवी है.

About John Abraham Vedaa movie

John Abraham ने हाल ही में रिलीज डेट की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी है और यह ज़ी स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

ऑक्टेन एक्शन और ड्रामा, बड़े स्क्रीन अनुभव के लिए यह मूवी बेहद ख़ास होने वाली है. जेए एंटरटेनमेंट की सह-निर्माता मिन्नाक्षी दास ने भी बताया, “फिल्म एक्शन, सस्पेंस और इमोशन का एक अनूठा मिश्रण है, और मुझे विश्वास है कि दर्शक शुरू से अंत तक अपनी सीटों से चिपके रहेंगे।

John Abraham Vedaa movie story

फिल्म को लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए डायरेक्टर निखिल ने कहा, ‘वेदा सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और हमारे समाज का प्रतिबिंब है और वास्तविकता की सीमाओं को आगे बढ़ाता है।

वीडियो में जॉन और अभिषेक के बीच महाकाव्य टकराव का दृश्य दिखाया गया है। हालाँकि, टीज़र का मुख्य आकर्षण शरवरी बनी हुई है, जो अपने एक्शन से भरपूर प्रदर्शन से सभी को चौंका देती है। जॉन के साथ, शरवरी निश्चित रूप से अपने नए अवतार से दर्शकों को प्रभावित करेगी और दर्शकों को अपनी सीटों से उठने पर मजबूर कर देगी।

John Abraham Vedaa movie stars

जुलाई में रिलीज होने वाली वेदा के टीजर में शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म के निर्माता निखिल अडवाणी का कहना है की जॉन, शारवरी और अभिषेक बनर्जी के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है और मुझे आखिरकार रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है और दर्शक उसी तरह उत्साहित हो गए जैसे हम सभी ने तब किया था जब हमने पहली बार वेदा की कहानी सुनी थी।

John Abraham Vedaa movie release date

वेदा आकर्षक प्रदर्शन और उच्च गुणवत्ता के साथ सच्ची घटनाओं पर आधारित एक प्रेरणादायक कहानी है। असीम अरोड़ा द्वारा निर्मित और यह ज़ी स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित वेदा फिल्म 12 जुलाई 2024 को रिलीज होगी।

John Abraham’s other top movie:

John Abraham ने अपने शानदार अभिनय से अपने फँस के दिलो में एक अहम् स्थान बनाये हुए है इनकी टॉप movies में पठान , हौसफुल 2, रेस 2, वेलकम बेक, सत्यमेव जयते है.

John Abraham’s other upcoming movie

John Abraham अगली बार तेहरान और द डिप्लोमैट में नजर आएंगे.

Read more:

Article 370 box office collection: यामी गौतम की इस Controversial movies ने तोड़े रिकार्ड्स

Manisha Rani Success Story: Background dancer से Big Boss runner up और Jhalak Dikhla Jaa Winner बनने तक

Top 5 movies of Ranbir Kapoor: List of best and must-watch movies of Ranbir Kapoor

Must watch Thriller Web Series: Top 5 mind-blowing web series on OTT that will leave you stunned

Deepika Padukone movies: New and upcoming movies in 2024, 2025

Top kartik aryan movie: कार्तिक आर्यन की Best फिल्में

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version