Crew movie box office collection day 1: करीना, तब्बू और कीर्ति की movie ने पहले दिन ही की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

newsheadlines247.com
4 Min Read

Crew movie box office collection day 1: crew मूवी तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सनोन अभिनीत बॉलीवुड फिल्म है यह 29 मार्च को पर्दे पर आ चुकी है। पहले यह फिल्म 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को 29 मार्च तक टालने का फैसला किया। और इस मूवी ने पहले दिन ही धमाल मचा दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, क्रू ने शुक्रवार को 26.34 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी देखी।

About Crew movie:

Crew तीन एयर होस्टेस की कहानी है, और ये कोहिनूर एयरलाइन्स में नियुक्त है. राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित हैं। crew movie को एकता कपूर और रिया कपूर ने मिलकर बनाया है, जो 2018 में आई फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद फिर से साथ आ रहे हैं,

  • Director- Rajesh A Krishnan
  • casts – Tabu, Kareena Kapoor Khan, Kriti Sanon, Diljit Dosanjh, Kapil Sharma,

Crew movie casts:

इस मूवी में तब्बू , करीना कपूर खान और कृति सनोंन मुख्य भूमिका निभा रही है. इसके साथ ही इस कॉमेडी मूवी में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Crew movie story:

Crew में करीना, तब्बू और कृति कोहिनूर एयरलाइंस के लिए फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में काम करती हैं, लेकिन कंपनी वर्तमान में दिवालियापन का सामना कर रही है। उनकी एयरलाइन कोहिनूर दिवालिया होने की कगार पर है, जब तक कि उन्हें सोने के बिस्किट की तस्करी करने वाला एक मृत यात्री नहीं मिल जाता।

Crew official trailer

crew movie box office collection:

crew ने चेन्नई में सबसे अधिक 58.25 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई, इसके बाद बेंगलुरु में 46 प्रतिशत, हैदराबाद में 32 प्रतिशत, मुंबई में 31.50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई।

crew र्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस डे 1 ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। शनिवार को, निर्माताओं ने हीस्ट कॉमेडी के आधिकारिक ओपनिंग डे नंबर शेयर किए। क्रू ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे पर ₹ 20.07 करोड़ की कमाई की है, जो अब तक की महिला प्रधान हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे ज़्यादा ओपनिंग डे ग्रॉसर बन गई है।

इस बीच, करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “रिया कपूर, एकता कपूर और मेरे साथ दूसरा राउंड… जो वीरे दी वेडिंग से शुरू हुआ और अब क्रू (लाल दिल इमोटिकॉन्स) के साथ जारी है। इन प्यारी महिलाओं कृतिसानन, तब्बू और अद्भुत राजू वर्ल्ड के साथ शामिल होने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। हमने यह कर दिखाया!”

तो वही कृति ने विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस के नवीनतम आंकड़े भी साझा किए और लिखा, “ऐतिहासिक! हम अपने क्रू के प्रति प्यार से अभिभूत हैं! (लाल दिल का इमोटिकॉन) विश्वभर में हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी महिला प्रधान ओपनर! क्रू अब सिनेमाघरों में है!”

क्रू वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस डे 1 पे करीना कपूर, तब्बू और कृति सनोन की फिल्म ने तीन महिला प्रधान फिल्मों के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ इतिहास रच दिया है।

Read more:

John Abraham Vedaa movie treaser out: जाने क्या है क्राइम एक्शन थ्रिलर मूवी की रिलीज़ डेट

Manisha Rani Success Story: Background dancer से Big Boss runner up और Jhalak Dikhla Jaa Winner बनने तक

Article 370 box office collection: यामी गौतम की इस Controversial movies ने तोड़े रिकार्ड्स

Audi Q6 E-TRON: Audi’s upcoming electric SUV की ये है launch date और price India में

Samsung Galaxy A35 Vs A55 5G: ये है Best features, Specification, camera और Price in India

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *