Vijay Deverakonda’s relationship unveiled: इस young actor ने अपने relationship को लेकर तोड़ी चुपी

newsheadlines247.com
4 Min Read
Vijay Deverakonda's relationship unveiled

Vijay Deverakonda’s relationship unveiled: Vijay Deverakonda अक्सर अपने relationship को लेकर सुर्खियों में रहते है. कुछ दावो के अनुसार एक्टर Rashmika mandana के साथ relationship में है और जल्द ही शादी कर सकते है. हाल ही में एक इंटरव्यू में actor से इस मामले में सवाल पूछे जाने पर Vijay Deverakondaविजय का ये जवाब सामने आया है-

Vijay Deverakonda:

एक भारतीय अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु फिल्मों में काम करते हैं। तेलुगु सिनेमा के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक है. उन्हें कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमें एक फिल्मफेयर पुरस्कार , एक नंदी पुरस्कार और एक एसआईआईएमए पुरस्कार शामिल हैं । उन्होंने 2018 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में जगह बनाई है. अपनी फिल्मो से ही नही ये अभिनेत्ता अपने relationship को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है.

Vijay Deverakonda’s relationship:

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना से कई इंटरव्अयू में अकसर उनकी डेटिंग अफवाहों के बारे में पूछा जाता है। लेकिन अब तक न तो रश्मिका मंडाना और न ही विजय देवेराकोंदा ने कभी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार या अस्वीकार किया है। दोनों ने दो फिल्मों – गीता गोविंदम (2018) और डियर कॉमरेड (2019) में साथ काम किया है।

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के बारे में पिछले काफी समय से अफवाह है कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में रश्मिका को कथित तौर पर अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में विजय की टोपी पहने देखा गया था। इससे पहले, मालदीव की यात्रा पर गए इस कथित जोड़े ने संभावित शादी की घोषणा के बारे में अटकलों को हवा दी थी। यह भी कहा गया था कि विजय और रश्मिका जल्द ही एक-दूसरे से शादी कर लेंगे।

हालांकि, बाद में अभिनेता ने स्पष्ट किया कि वह न तो सगाई कर रहे हैं और न ही शादी कर रहे हैं। “मैं फरवरी में सगाई या शादी नहीं कर रहा हूँ। ऐसा लगता है कि प्रेस हर दो साल में मेरी शादी करवाना चाहता है। मैं हर साल यह अफवाह सुनता हूँ। वे बस मुझे पकड़ने और मेरी शादी करवाने के लिए इधर-उधर घूम रहे हैं,” विजय ने लाइफस्टाइल एशिया से बात करते हुए कहा।

Vijay Deverakonda’s on his relationship:

हाल ही में एक इंटरव्यू में भी, द फैमिली स्टार अभिनेता से उनके “रोमांटिक रिश्तों” के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने रश्मिका के साथ डेटिंग अफवाहों को संबोधित नहीं करने का फैसला किया और इसके बजाय कहा कि वह अपने माता-पिता और भाई के साथ रिश्ते में हैं। गैलाटा प्लस को दिए गए इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा से पूछा गया कि क्या वह किसी रिलेशनशिप में हैं? इस पर अभिनेता ने जवाब दिया, “हां, अपने माता-पिता, अपने भाई, आपके साथ और हम सभी रिलेशनशिप में हैं।”

इस बीच, विजय देवरकोंडा फ़िलहाल द फैमिली स्टार की रिलीज़ के लिए बिजी हैं, जिसमें मृणाल ठाकुर भी हैं।

Read more:

Crew movie box office collection day 1: करीना, तब्बू और कीर्ति की movie ने पहले दिन ही की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

John Abraham Vedaa movie treaser out: जाने क्या है क्राइम एक्शन थ्रिलर मूवी की रिलीज़ डेट

Rashmika Mandana’s Flight Emergency Landing: Actress ने शेयर किया अपना near-death experience

Article 370 box office collection: यामी गौतम की इस Controversial movies ने तोड़े रिकार्ड्स

Manisha Rani Success Story: Background dancer से Big Boss runner up और Jhalak Dikhla Jaa Winner बनने तक

Top 5 movies of Ranbir Kapoor: List of best and must-watch movies of Ranbir Kapoor

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *