Article 370 box office collection: यामी गौतम की इस Controversial movies ने तोड़े रिकार्ड्स

newsheadlines247.com
3 Min Read

Article 370 box office collection: Article 370 आदित्य धर द्वारा निर्मित की गयी है और यामी गौतम ने इसे अभिनीत किया है, फिल्म ने अच्छी संख्या में कमाई की, सप्ताहांत में यह और बढ़ने की गुंजाइश है। Article 370 का बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल-स्टारर एक्शन फिल्म क्रैक से टकराव हुआ। नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल अभिनीत , क्रैक ने पहले दिन 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

Article 370 Box Office Collection

आर्टिकल 370 का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है। The Yami Gautam-starrer Article 370 23 फरवरी क सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आदित्य द्वारा निर्मित, इस फिल्म में Yami Gautam, Raj Arjun, Sandeep Chatterjee, Arun Govil, Priyamani भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Article-370-box-office-collection
Article 370 movie

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, Article 370 ने पहले दिन 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म को कुल मिलाकर 42.8 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली। अधिकांश थिएटर फिल्म के लिए विशेष छूट दे रहे थे, जिससे Article 370 की बिक्री बढ़ाने में मदद मिल सकती थी।

जयपुर में सबसे अधिक हिंदी ऑक्यूपेंसी दर्ज किया गया, इसके बाद पुणे, दिल्ली-एनसीआर और चेन्नई का स्थान है।

Article 370 movie:

यह फिल्म जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद और भ्रष्टाचार पर आधारित है। इसमें Yami Gautam एक ख़ुफ़िया अधिकारी की भूमिका निभाती हैं। फिल्म के ट्रेलर में क्षेत्र में आतंकवाद के उद्भव को दर्शाया गया है, जिसमें कट्टरपंथी क्षेत्र पर कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहे हैं।

Yami का किरदार NIA में शामिल हो गया है और उसे कश्मीर में एक मिशन को अंजाम देने की खुली छूट दी गई है। सरकार ने किसी भी कीमत पर अनुच्छेद 370 को खत्म करने का भी वादा किया है।

Yami Gautam other top movies:

यामी को आखिरी बार अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी-स्टारर OMG 2 में देखा गया था। अरुण गोविल भी इस फिल्म का हिस्सा थे, जिसने भारत में 150 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया था। यामी को नेटफ्लिक्स के चोर निकल के भागा में सनी कौशल के साथ भी देखा गया था। यह स्ट्रीमर के सबसे बड़े भारतीय मूल में से एक है।

Read more:

Top 5 movies of Ranbir Kapoor: List of best and must-watch movies of Ranbir Kapoor

Rashmika Mandana’s Flight Emergency Landing: Actress ने शेयर किया अपना near-death experience

Must watch Thriller Web Series: Top 5 mind-blowing web series on OTT that will leave you stunned

Deepika Padukone movies: New and upcoming movies in 2024, 2025

Latest top 5 movies of Shahrukh Khan: जानें किंग ऑफ़ बॉलीवुड की ताज़ा टॉप 5 मूवीज के बारे में

Fighter movie ban: गल्फ देशों में फाइटर मूवी के बैन होने के ये है मुख्य कारण.

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *