Deepika Padukone movies: New and upcoming movies in 2024, 2025

newsheadlines247.com
4 Min Read

Deepika Padukone movies: दीपिका पादुकोण ने साल 2023 मे Pathaan, Jawan और 2024 की Fighter movie में बेहद शानदार प्रदर्शन कर के अपने फैस के दिलों में उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर उतसुकता भर दी है। तो आज की इस पोस्ट में आपको Deepika Padukone की Upcoming movies के बारे में बताया जाएगा.

Deepika Padukone movies 2024 and 2025

Deepika Padukone एक Indian Actress हैं, इनका जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ और जो बॉलीवुड सिनेमा में एक  के रूप में उभरी हैं। इन्होने ने अपने carrier के सुरुआता एक modelling से के थी. मोडलिंग के सफर में सफलता प्राप्त करने के बाद दीपिका ने acting के field में कदम रखा। 2006 में पादुकोण ने अभिनेता उपेन्द्र के साथ कन्नड़ फिल्म में काम करते हुए अपनी पहली फिल्म ऐश्वर्या की। बाद में 2007 में उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम करते हुए फराह खान की ओम शांति ओम से सफलतापूर्वक बॉलीवुड में कदम रखा। यह फ़िल्म भारत और विदेश दोनों जगह वर्ष की सबसे बड़ी हिट रही।

लोगो द्उवारा उनका अभिनय बहुत पसंद किया गया, जिससे इस actress को फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री पुरस्कार के साथ साथ उनका पहला फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन प्राप्त हुआ। 

तो ये अपने बॉलीवुड में entry लेने के बाद कई successful movies दे चुकी है और आज इनके गिनती bollywood की top actress में होती है . पिछली साल 2023 की pathaan, jawaan जैसी फिल्मो नी इनके carrier को पीक पे पहुंचा दिया है.

Deepika Padukone movies: Fighter

साल 2024 की शुरुआत करते हुए, Deepika Padukone सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ में वायु सेना स्क्वाड्रन लीडर मीनल “मिन्नी” राठौड़ की भूमिका निभाते नजर आएंगे। आपको बता दे कि यह भारत की पहली हवाई फ्रेंचाइजी फिल्म है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन ‘पैटी’ और अनिल कपूर ‘रॉकी’ के रूप में शामिल है ।


2023 में दीपिका पादुकोण ने जवान और पठान के साथ सफलता के बाद, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या DP फिर से और एक और 1000 करोड़ रुपये की फिल्म बना सकती है।

Singham Again

इस movie के director रोहित शेट्टी है. इस movie में Deepika Padukone एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आयेगी. यह एक action movie होगी. शक्ति शेट्टी के रूप मे DP पुलिस जगत के सबसे क्रूर और हिंसक अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।
प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी की आगामी तीसरी किस्त में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार शामिल होंगे। हालाँकि इसकी कोई आधिकारिक रिलीज़ डेट नहीं है, लेकिन निर्माता के 2024 में रिलीज़ करने के सोचे हुए हैं।

Deepika Padukone movies

Kalki 2898 AD:


इस movie के director नाग अश्विन है. यह एक science fiction movie हओगी. भारतीय सिनेमा में अब तक की सबसे महंगी फिल्म मानी जाने वाली ‘कल्कि 2898 एडी’ में दीपिका पादुकोण इस नाग में प्रभास के साथ main actress की भूमिका निभाएंगी ।
फिल्म में कथित तौर पर प्रभास भगवान विष्णु के आधुनिक अवतार की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

2023 में दीपिका पादुकोण की जवान और पठान के साथ सफलता के बाद, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या Deepika Padukone फिर से और एक और 1000 करोड़ रुपये की फिल्म बना सकती है।

Read more: Latest top 5 movies of Shahrukh Khan: जानें किंग ऑफ़ बॉलीवुड की ताज़ा टॉप 5 मूवीज के बारे में

Top kartik aryan movie: कार्तिक आर्यन की Best फिल्में

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *